akshara-singh-and-khesari-lal-yadav-met-sushant-singh-rajput-father-kk-singh-in-patna

बॉलीवुड स्टार्स के अलावा भोजपुरी स्टार्स भी सुशांत के जाने से काफी दुखी हो गए है। हाल ही में भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सुशांत के परिवार से मिलने उनके घर पटना पहुंचे थे।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर सुनकर हर कोई दुखी हो गया है। बॉलीवुड स्टार्स के अलावा भोजपुरी स्टार्स भी सुशांत के जाने से काफी दुखी हो गए है। हाल ही में भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सुशांत के परिवार से मिलने उनके घर पटना पहुंचे थे।

मिली हुई जानकारी के मुताबिक, भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को उनके पटना के घर जाकर श्रद्धांजलि दी। इस समय उन्होंने सुशांत पिता के.के. सिंह से मुलाकात की। इस दौरान अक्षरा सिंह ने नम आँखों से कहा कि एक बहुत अच्छा इंसान चला गया। सुशांत को खोने का गम हर स्टार को है।

akshara singh meet sushant father

वही, खेसारी लाल यादव ने भी सुशांत के पिता से मुलाकात करते हुए उन्हें सांत्वना दी। खेसारी लाल यादव ने इस मुलाकात की तस्वीरे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

सुशांत के पिता से मुलाकात करने के बाद खेसारी लाल यादव ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा, ‘सबको पता है कि बॉलीवुड में क्या होता है। ये कोई नई बात नहीं है। फ़िलहाल सुशांत की आत्महत्या के मामले जांच शुरू है। इसलिए मैं किसी पर भी कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं। अगर लोगों ने ऐसा ही गुस्सा पहले दिखाया होता तो आज सुशांत हमारे बीच होते।