Sushant's death, actor Akshay Kumar said for the first time on Bollywood-drugs connection, 'Anger is fair but...

हाल ही में ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार ने कोरोना से जूझ रहे लोगों की जान बचाने के लिए उन तक ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाने का फैसला लिया है।

    Akshay Kumar again extended a helping hand, took responsibility to provide food to 3600 dance: कोविड महामारी की दूसरी लहर के चरम पर पहुंचने के बाद ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वह धीरे-धीरे ही सही, थम रही है। इस समय जरूरत इसकी है कि हम सकारात्मक रवैये के साथ कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें। महामारी की दूसरी लहर ने एक बार लोगों को मुसीबत में डाल दिया है। कई लोग बेरोजगार हो गए हैं। आम से लेकर खास तक इससे परेशान हो रहा है। फिल्म उद्योग पर भी इसका असर साफ़ तौर पर नजर आ रहा है। कोरोना वायरस के बढ़ते मरीजों को देखते हुए मेकर्स ने शूटिंग स्थान स्थानांतरित कर दिया है। इसके अलावा कई फिल्मों की शूटिंग और टीवी शो बंद हो गए हैं। ऐसी स्थित में बैकग्राउंड डांसर और अर्टिस पर भूके मरने की नौबत आ गई हैं। ऐसे में एक बार फिर बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक बार फिर मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। 

    रिपोर्ट की माने तो अभिनेता अक्षय कुमार ने 3,600 डांसर्स को प्रत्येक महीने मुफ्त में राशन मुहैया कराने की जिम्मेदारी ली है। इस बात की पुष्टि डांस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) ने एक इंटरव्यू के दौरान की है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कोरियोग्राफर गणेश ने बताया कि ‘मुझे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि अक्षय ने उनके 50वें जन्मदिन पर बात करते हुए मुझे पूछा था कि मैं क्या मदद कर सकते हैं। इसके बाद गणेश ने अक्षय से इंडस्ट्री के 1,600 जूनियर डांसर और 2,000 बैकग्राउंड डांसर्स की मदद करने का अनुरोध किया था। अक्षय कुमार ने गणेश के इस अनुरोध का तुरंत स्वीकार किया। बताया जा रहा है कि डांसर या कोरियोग्राफर को प्रत्येक महीने पैसे या राशन किट मिलेंगे। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

    वैसे यह पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड के खिलाड़ी इस तरह से लोगों की मदद करने आगे आए हैं। इससे पहले भी वह कई बार कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही जंग में अपना योगदान दे चुके हैं। हाल ही में ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार ने कोरोना से जूझ रहे लोगों की जान बचाने के लिए उन तक ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाने का फैसला लिया है।