थिएटर्स में भी रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’

Loading

मुंबई: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म लक्ष्मी को लेकर चर्चा में हैं। पहले अपने लुक को लेकर और फिर फिल्म से जुड़े विवाद को लेकर। इस फिल्म का पहले नाम लक्ष्मी बॉम रखा गया था लेकिन विरोध के बाद फिल्म का नाम बदलकर लक्ष्मी रख दिया गया है। फिल्म के निर्माताओं ने इस बारे में कहा है कि, वे किसी की भी धार्मिक भावनाओं को आहत नहीं करना चाहते हैं और अब मेकर्स फिल्म को 9 नवंबर को रीलिज कर रहे हैं।

इससे पहले शुक्रवार को फिल्म का नया पोस्टर सामने आया जिसमें कियारा आडवानी और अक्षय की जोड़ी धमाल लग रही है। यह फिल्म डिज्नी प्लस, हॉटस्टार पर 9 नवम्बर से ऑडियंस को देखने को मिलेगी। यह पहली ऐसी फिल्म है जिसमें बॉलीवुड का सुपर स्टार है और यह सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर की जा रही है। अक्षय कुमार ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट शेयर कर नए पोस्ट रिलीज की जानकारी दी है। अक्षय ने ट्वीट कर लिखा कि, “अब हर घर में आएगी लक्ष्मी….घरवालों के साथ तैयार रहना 9 नवंबर को।” 

लेकिन अब खबर यह भी आ रही है कि फिल्म लक्ष्मी को थिएटर्स में भी रिलीज किया जा रहा है। लेकिन यह बात अक्षय के भारतीय फैंस के लिए मायूस करनेवाली है, क्योंकि इस फिल्म को विदेश के कुछ थिएटर्स में ही रिलीज किया जाएगा। भारत के सिनेमाघरों में इसे प्रदर्शित नहीं किया जाएगा।  

माना जा रहा है कि, अक्षय कुमार की यह फिल्म साउथ की कांचना फिल्म पर आधारित है। यह फिल्म लोगों ने काफी पसंद की जिसे हिंदी में भी डब किया गया था।