Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: 2019 में रिलीज हुए गीत फिलहाल (Fihaal) की भारी सफलता के बाद, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और नुपुर सेनन (Nupur Sanon) की विशेषता वाले इसके सीक्वल फिलहाल 2 मोहब्बत (Fihaal 2 Mohabbat)ने पहले ही दिन सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।  गाने को मंगलवार को ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया और कुछ ही समय में यह सोशल मीडिया पर धूम मचाने लगा और सोशल मीडिया पर यह गाना  ट्रेंड करने लगा।

    फिलहाल 2 मोहब्बत रिलीज़ के पहले 3 दिनों में ही  100 मिलियन से अधिक बार देखा है, जो एक नया रिकॉर्ड है।  यह Youtube के इतिहास में पहले 24 घंटों में सबसे अधिकबार देखा जाने वाला भारतीय गीत है। इस गीत ने अपने ही  प्रीक्वल के पहले दिन देखे जाने वाले आंकड़े को भी पीछे छोड़ दिया है मतलब फिलहाल के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए फिलहाल 2 मोहब्बत चार्टबस्टर पे धूम मचा रहा है। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि बी प्राक द्वारा गाया गया और जानी द्वारा लिखा गया यह ,दिल दहला देने वाला गीत सारे  संगीत चार्ट पे छा रहा  है और अपने श्रोताओं पे अपनी जादू चला रहा है। 

    आपको बता दें अक्षय का बहुप्रतीक्षित गाना फिलहाल 2 मोहब्बत 6 जून रिलीज हुआ था साथ ही अक्षय और नूपुर की कमाल की केमिस्ट्री दिखाई दे रही है। दिल छू लेने वाले इस गाने को सोशल मीडिया पे काफी सराहा जा रहा है। बता दें कि म्यूजिक वीडियो फिलहाल 2019 में रिलीज  हुआ था और इसने कई सारे रिकॉर्ड बनाए हैं, यह हाल ही में YouTube पर एक बिलियन मार्क पार करने वाले भारत के पहले गीतों में से एक बन गया है।

    कुछ दिन पहले  निर्माताओं ने पोस्टर जारी कर इसके सीक्वल की घोषणा कर दी थी और तभी से दर्शक इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हालही में इस गाने का  टीजर YouTube par नंबर 1 ट्रेंड कर रहा था । रिलीज़ के चंद घंटों के भीतर ही इस गाने ने तारीफें बटौरनी शुरू कर दी था।