Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का दूसरा म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल पार्ट 2’ (Fihaal 2) रिलीज होने के लिए तैयार है। इसमें अक्षय कुमार, कृति सैनन (Nupur Sanon) की बहन नुपूर सैनन संग रोमांस करते नजर आने वाले हैं। इससे पहले भी अक्षय कुमार ने ‘फिलहाल’ गाने का पहला पार्ट रिलीज किया था जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। इस दूसरे भाग को भी बी प्राक ने गाया है। यह गाना एक अधूरी प्रेम कहानी पर आधारित है, जिसमें दो प्रेमी समाज के बनाए नियमों की वजह से एक नहीं हो पाते।  

    अक्षय कुमार और नुपुर सेनन का गाना फिलहाल 2 का टीजर रिलीज हो गया है. इस टीजर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, ‘फिलहाल से मोहब्बत करने का समय करीब आ रहा है…फिलहाल 2- मोहब्बत सॉन्ग 6 जुलाई को रिलीज होगा, तब तक टीजर एंजॉय करें।’

    टीजर की बात करें तो वहां से कहानी दिखाई जाती है जब दोनों अलग होते हैं और कैसे कृति की शादी में अक्षय, बारातियों के साथ डांस करते हैं, लेकिन उस वक्त उनकी आंखें नम होती हैं। टीजर ही इतना इमोशनल और दिल छू लेने वाला है तो गाना क्या ही होगा. खैर उसके लिए फैंस को इंतजार करना होगा।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

    फिलहाल 2 मोहब्बत गाना बी प्राक ने गाया है और इसके बोल जानी ने लिखे हैं। पहले ‘फिलहाल’ गाने में अक्षय कुमार ने एक डॉक्टर की भूमिका निभाई थी। गाने में दिखाया जाता है कि कैसे उनकी पूर्व प्रेमिका का एक्सिडेंट हो जाता है और वह उसे अस्पताल ले जाते हैं। इस दौरान दोनों को पुरानी यादें ताजा होने लगती हैं। अंत में दोनों के पति-पत्नी आते हैं दोनों की आंखों में आंसू होते हैं और फिर दोबारा अलग हो जाते हैं।