Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का दूसरा म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल पार्ट 2’ (Fihaal 2) रिलीज होने के लिए तैयार है। इसमें अक्षय कुमार, कृति सैनन (Nupur Sanon) की बहन नुपूर सैनन संग रोमांस करते नजर आने वाले हैं। इससे पहले भी अक्षय कुमार ने ‘फिलहाल’ गाने का पहला पार्ट रिलीज किया था जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। इस दूसरे भाग को भी बी प्राक ने गाया है। यह गाना एक अधूरी प्रेम कहानी पर आधारित है, जिसमें दो प्रेमी समाज के बनाए नियमों की वजह से एक नहीं हो पाते।

    अब दोनों जल्द फिलहाल के नए वर्जन फिलहाल 2 मोहब्बत में नजर आएंगेl इस गाने का टीजर 30 जून को रिलीज किया जाएगा। गाने में अक्षय कुमार और नूपुर सेनन की केमिस्ट्री नजर आएगी। गाने से जुड़ा एक पोस्टर जारी किया गया है। इसमें अक्षय कुमार बाइक चला रहे हैं और नूपुर सेनन उनके पीछे बैठी नजर आ रही है। अक्षय कुमार ने ब्लैक कलर का शर्ट पहन रखा है और उन्होंने गॉगल लगा रखा है। इसके अलावा नूपुर सेनन ने सलवार सूट पहन रखा है। 

    अक्षय कुमार ने गाने का पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘और दर्द जारी है.. अगर फिलहाल ने आपके दिल को छुआ है तो फिलहाल 2 आपकी आत्मा को छुएगाlपहला लुक यह रहाl टीजर 30 जून को रिलीज होगा और जल्द गाना भी।’ जैसे ही ये पोस्टर सामने आया काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसके रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

    वहीं मोहब्बत के बारे में बात करते हुए, नुपुर सैनन ने शेयर किया, “फिलहाल सिर्फ एक गीत नहीं बल्कि जीवन भर का अवसर रहा है। गाने की अभूतपूर्व सफलता ने मुझे इस मानचित्र पर ला दिया है जिसके लिए मैं हमेशा उन सभी प्रशंसकों की आभारी रहूंगी जिन्होंने अपना प्यार बरसाया। मैं अक्षय सर की आभारी हूं जो न सिर्फ एक सहायक सह-कलाकार हैं बल्कि मेरे मेंटर भी रहे हैं। अब जब हम मोहब्बत पेश कर रहे हैं, मुझे आशा है कि हमें वही प्यार और समर्थन दिया जाएगा | मैं ये गीत साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती, यह निस्संदेह मेरे जीवन के सबसे खास अनुभवों में से एक है ।”

    पहले ‘फिलहाल’ गाने में अक्षय कुमार ने एक डॉक्टर की भूमिका निभाई थी। गाने में दिखाया जाता है कि कैसे उनकी पूर्व प्रेमिका का एक्सिडेंट हो जाता है और वह उसे अस्पताल ले जाते हैं। इस दौरान दोनों को पुरानी यादे ताजा होने लगती हैं। अंत में दोनों के पति-पत्नी आते हैं दोनों की आंखों में आंसू होते हैं और फिर दोबारा अलग हो जाते हैं।