पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे अक्षय कुमार और सारा अली खान, आनंद एल॰ राय करेंगे निर्देशन

अक्षय कुमार और सारा अली खान निर्देशक आनंद एल॰ राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ में आएंगे नजर...

  • अक्षय कुमार के साथ रोमांस करेंगी सारा अली खान
  • साउथ अभिनेता धनुष भी आएंगे नजर
  • आनंद एल॰ राय के निर्देशन में बन रही हैं फिल्म

निर्देशक आनंद एल॰ राय (Aanand L. Rai) के निर्देशन में बनी रही फिल्म ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी है। इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की है। ‘अतरंगी रे’ के सेट पर ली गई इस ताजा तस्वीर में सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी नजर आ रही हैं। मालूम हो कि यह पहली बार होगा जब अक्षय और सारा एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। 

‘अतरंगी रे’ के सेट से सामने आई इस तस्वीर में आप देख सकते है कि सारा अली खान और अक्षय कुमार एक दूसरे के साथ काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। स्क्रीन पर दोनों की केमेस्ट्री दमदार नजर आ रही है। देखें ट्वीट-

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

(Akshay Kumar) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) के अलावा ‘अतरंगी रे’ फिल्म में साउथ सुपरस्टार निम्रत कौर (Nimrat Kaur), और मुहम्मद जीशान अयूब (Mohammad Zeeshan Ayub) भी अहम किरादर में दिखाई देंगे। यह सभी कलाकार इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित है और शूटिंग में व्यस्त है। 

 25 दिसंबर को रिलीज होगी ‘कुली नंबर 1’ 

बात अगर सारा अली खान की करें तो, अदाकारा इन दिनों अपनी आगामी रिलीज होने वाली फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के प्रमोशन में बिजी हैं। सारा की यह फिल्म 25 दिसंबर को ओटोटी प्लेटफॉर्म पर रिलीजके लिए तैयार है। फिल्म में अभिनेत्री सारा के अपोजिट वरुण धवन अहम किरदार में दिखाई देंगे।