इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’, नए पोस्टर में दिखाई दिया खूंखार लुक

‘बच्‍चन पांडे’ फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन और जैकलीन नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी टीम जैसलमेर गई थी वहां से सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें भी पोस्ट की थीं।

Loading

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लगातार अपनी आने वाली फिल्मों के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। इस साल एक के बाद एक अक्की की कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इस लिस्ट में शामिल अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्‍चन पांडे’ (Bachchan Pandey) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अभिनेता ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बच्‍चन पांडे’ की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। अक्षय की यह फिल्म अगले साल गणतंत्र द‍िवस के मौके पर यानी 26 जनवरी को र‍िलीज होगी। रिलीज डेट ऐलान के साथ अभिनेता ने फिल्म का एक दमदार पोस्टर भी साझा किया है। अक्षय कुमार इस पोस्टर में खूंखार लुक में नजर आए।

सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का यह लुक काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही यह पोस्टर ट्विटर पर काफी ट्रेंड भी कर रहा है। अभिनेता अक्षय कुमार ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘एक लुक ही काफी है… ‘बच्‍चन पांडे’ 26 जनवरी 2022 को र‍िलीज होगी।’

 

खैर, बात अगर फिल्म ‘बच्‍चन पांडे’ की करें तो, इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी टीम जैसलमेर गई थी और वहां से सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें भी पोस्ट की थीं। ‘हाउसफुल 4’ फिल्म के बाद कृति सेनन और अक्षय कुमार की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।