akshay-kumar-announces-to-start-shooting-of-bell-bottom-in-august

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म 'बेलबॉटम' की शूटिंग के बारे में जानकारी दी है। अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर ऐलान कर दिया की वह अगस्त से 'बेलबॉटम' की शूटिंग शुरू करने जा रहे है।

मुंबई. कोरोनावायरस के चलते पिछले कुछ महीनों से फिल्मो की शूटिंग बंद हो गयी है। इस वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को काफी नुकसान हुआ है। इसीबीच बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म ‘बेलबॉटम’ की शूटिंग के बारे में जानकारी दी है। अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर ऐलान कर दिया की वह अगस्त से ‘बेलबॉटम’ की शूटिंग शुरू करने जा रहे है।

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। अक्षय कुमार ने फिल्म के अपने को-स्टार्स के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है। अक्षय ने इस पोस्ट में लिखा, ‘देखते हैं कि इसमें हम क्या बेस्ट करते हैं। काम पर वापस आने का वक्त आ गया है। बेल बॉटम की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो रही है।’इस तस्वीर में अक्षय के साथ जैकी भगनानी, लारा दत्ता, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी नजर आ रही हैं।

बता दे कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता लीड रोल में नजर आने वाली है। वही, इस फिल्म का डायरेक्शन रंजीत एम तिवारी कर रहे है। ऐसा बताया जा रहा है कि ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग इंग्लैंड में होने वाली है। खबरों की माने तो अक्षय कुमार की यह फिल्म 2 अप्रैल 2021 को रिलीज हो सकती है।