अक्षय कुमार ने कश्मीर के स्कूल निर्माण के लिए 1 करोड़ रुपए किए दान

    Loading

    बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार अपने दरियादिली के लिए खूब जाने जाते हैं। जब भी किसी जरुरतमंदो को ज़रूरत होती है तोह खिलाडी अक्षय कुमार सामने जरूर आते हैं। अपने एक्टिंग से हर किसी को इम्प्रेस करनेवाले अक्षय कुमार अपनी दरियादिली से भी सबका दिल जीत लेते हैं। इसके साथ साथ अक्षय कुमार सोशल कॉज से भी बेहद जुड़े रहते हैं। वह आए दिन लोगों की मदद करने में हमेशा आगे रहते हैं। अब आपको बता दे की खिलाडी अक्षय कुमार ने हाल ही में कश्मीर (Kashmir) में BSF से मिलने पहुंचे थे। जहां उन्होंने एक स्कूल को बेहद ही खस्ता हालात में देखने के बाद उसकी मदद के लिए 1 करोड़ की धनराशि देने का ऐलान किया था। 

    आपको बता दे की अब ऐसे में उस स्कूल के निर्माण का कार्य शुरू हो चुका है जिसकी नींव रखी जा चुकी है। कश्मीर के इस स्कूल का नाम अक्षय कुमार के पिता हरी ओम भाटिया के नाम पर रखा ही गया है। बता दे की इस बात की जानकारी BSF ने ट्वीट करके दी है। इस ट्वीट में लिखा गया है कि DG राकेश अस्थाना और पदम् श्री अक्षय कुमार ने नीरू में श्री हरी ओम भाटिया एजुकेशन ब्लाक की नींव रख दी है। इस दौरान कश्मीर में श्रीमती अनु अस्थाना मौजूद रहीं। जबकि इस फंक्शन को अक्षय कुमार ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये ज्वाइन किया। 

     

    बात करें अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की करें तो उनकी कई फिल्में पाइप लाइन पर पड़ी हैं। जिसमें सूर्यवंशी, बेल बॉटम, बच्चन पांडे रिलीज के लिए तैयार हैं जबकि वहीं रक्षाबंधन, राम सेतु और पृथ्वीराज की शूटिंग चल रही है। 

    वैसे आप अक्षय कुमार के इस दरियादिली को लेकर क्या कहेंगे ? कमेंट बॉक्स में बताएं।