Photo Credit: Twitter
Photo Credit: Twitter

    मुंबई: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म राम सेतु (Ram setu) इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।  कुछ महीनों पहले इसकी शूटिंग शुरू हुई थी लेकिन बाद में कोरोना काल और लॉकडाउन के कारण इसको रोक दिया गया था। रामसुते में अक्षय एक नए किरदार में फैंस से रूबरू होने वाले हैं।  ऐसे में अब फिल्म की शूटिंग को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। 

    रामसेतु की शूटिंग उत्तर प्रदेश में शुरू हुई थी। लेकिन कोविड 19 के कहर के कारण शूटिंग को रोक दिया गया था। अब मेकर्स ने एक बार फिर से शूटिंग शुरू करने के लिए अपनी कमर कस ली है। रामसेतु की शूटिंग के दौरान ही अक्षय कुमार कोरोना संक्रमित हो गए थे। जिसके बाद फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था। अब फिल्म की शूटिंग एक बार फिर से उत्तर प्रदेश में शुरू होने वाली है। फिल्म अगले महीने जून से फिर शूटिंग शुरू की होगी। हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म की शूटिंग 4 जून से लेकर 20 जून के बीच में शुरू हो सकती है और इसके लिए मेकर्स ने खास प्लान कर रखा है।अब लगभग तय हो गया है कि फिल्म की शूटिंग 20 जून से एक बार फिर से शुरू होने वाली है. अक्षय कुमार के फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी है।

    अक्षय कुमार के साथ-साथ फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी। खबरें हैं कि मेकर्स शूट को लेकर और भी प्लानिंग कर रहे हैं। वो चाहते है कि सितंबर और अक्टूबर में फिल्म की कास्ट और क्रू-मेंबर श्रीलंका के लिए रवाना हो। रिपोर्ट के अनुसार प्रोडक्शन टीम की प्लानिंग पूरी है वो लगातार फिल्म के VFX पर काम कर रहें हैं।