akshay-kumar-laxmmi-bomb-release-on-ott-platform

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब ऑनलाइन रिलीज होने वाली है।

Loading

मुंबई. पिछले कुछ दिनों से देश में कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन लागू हो गया है। ऐसे में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को भारी नुकसान हो रहा है। इसलिए अब फिल्म मेकर्स ने अपनी फ़िल्मो को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया है। इसी बीच खबर मिली है कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब ऑनलाइन रिलीज होने वाली है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को डिजिटल रिलीज करने के लिए एक मोटी रकम पर बेचा गया है। इस रिपोर्ट में कहा गया कि “हां यह सही है, इस फिल्म का प्रीमियर हॉटस्टार पर किया जाएगा। शुरुआत में थोड़ी असहमति थी, लेकिन अब हर कोई सहमत है, फिल्म वास्तव में ऑनलाइन रिलीज होगी।”

वहीं, आगे मीडिया सोर्स ने इस बात का भी खुलासा किया कि आखिर फिल्म को लेकर कोई अनाउंसमेंट क्यों नहीं की गई।उन्होंने कहा,’ लक्ष्मी बॉम्ब की टीम को फिल्म का काम पूरा करने के लिए अभी एक महीने की जरूरत है। इस फिल्म का थोड़ा-सा काम बचा हुआ है और अभी लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं। तो इसलिए एक महीने से पहले वह OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं होगी। हालाँकि अभी तक स फिल्म की रिलीज डेट डिसाइड नहीं की गई है।”

सोर्स के मुताबिक, अक्षय कुमार की यह फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर 125 करोड़ रुपये में बिकी है। बता दे कि फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी नजर आने वाली है।