Akshay Kumar And Ajay Devgn

    Loading

    बॉलीवुड सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी एक्ससाइटेड हैं। सिंघम अजय देवगन आनेवाली फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया’ (Bhuj: The Pride Of India) है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में बेहद एक्ससाइटमेंट हैं। बता दे अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिल है। यह फिल्‍म जबरदस्त इमोशन्‍स, एक्शन और देशभक्ति से भरपूर है। इसी बीच अजय देवगन का एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक कविता सिपाही के द्वारा भारतीय सैनिकों को ट्रिब्यूट देते हुए नज़र आ रहे है। 

    आपको बता दे कि सिंघम अजय देवगन ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, इस वीडियो में वह सिपाही पर एक कविता कहते हुए सुनाई दे रहे है। इस वीडियो के द्वारा अजय देवगन देश की रक्षा के लिए अपना सब कुछ न्यौछावर करने वाले भारतीय वीरों को श्रद्धांजलि देने के लिए एक सशक्त और भावनात्मक कविता कहते हुए नज़र आ रहे है, जो इंटरनेट पर तेज़ी वायरल हो रही है। 

    इस वायरल वीडियो के शुरुआत में अजय कहते है, ‘सरहद पर गोली खाकर जब टूट जाए मेरी सांस, मुझे भेज देना यारों मेरी बूढ़ी मां के पास।  बड़ा शौक था उसे, मैं घोड़ी चढ़ू, ढम-ढमा ढोल बजे, तो ऐसा ही करना। मेरे बाबूजी, पुराने फौजी, कहते थे बच्चे तिरंगा लहरा कर आना या तिरंगे में लिपटकर आना। कह देना उनसे मैंने उनकी बात रख ली। दुश्मन को पीठ नहीं दिखाई। आखिरी गोली भी सीने पर खाई। वही इस वीडियो के अंत में एक्टर कहते है, मेरे मरने का मातम मत करना, मैंने खुद यह शहादत चुनी है। मैं जीता हूं मरने के लिए, मेरा नाम है सिपाही।’

    Bhuj The Pride of India : Official Trailer | Ajay Devgn,Sanjay  Dutt,Sonakshi Sinha | Concept Trailer - YouTube

    आपको बता दे कि दरअसल, सिंघम अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म भुज में एक आईएएफ स्‍वाड्रन विजय कार्णिक की कहानी दिखाई गई है जिसकी भूमिका अजय देवगन निभा रहे है। अजय देवगन की इस वीडियो की तारीफ हर कोई कर रहा हैं। वही बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार ने भी अजय देवगन के इस कविता की जमकर तारीफ की हैं और अक्षय कुमार ने अजय देवगन के लिए लिखा – किस-किस बात पर दिल जीतोगे यार। 

    आपको बता दे की मल्टीस्टारर फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया में अजय देवगन के अलावा संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्‍हा, शरद केलकर, नोरा फतेही जैसे बड़े कलाकार नजर आ रहे है। यह फिल्म 13 अगस्त डिजिटल प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस वीआईपी पर डिजिटल रूप में रिलीज होगी।

    वैसे आप अजय देवगन की फिल्म के लिए कितने एक्ससाइटेड हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।