Akshay Kumar, R. Balki shoots Coronavirus Awareness Campaign in Mumbai studio

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार और फिल्मकार आर बाल्की ने सोमवार को कमालिस्तान स्टूडियो में ‘लॉकडाउन के बाद की जिम्मेदारियां' विषय पर एक विज्ञापन अभियान के लिए जरूरी सावधानियां बरतते हुए शूटिंग की।

Loading

मुंबई. फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार और फिल्मकार आर बाल्की ने सोमवार को कमालिस्तान स्टूडियो में ‘लॉकडाउन के बाद की जिम्मेदारियां’ विषय पर एक विज्ञापन अभियान के लिए जरूरी सावधानियां बरतते हुए शूटिंग की। बाल्की ने कहा कि यह विज्ञापन स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए है और टीम ने मास्क पहनने तथा कम से कम लोगों के साथ काम करने समेत सभी जरूरी सावधानियां बरती।

उन्होंने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘यह हम सभी के लिए लॉकडाउन के बाद की जिम्मेदारियों के बारे में स्वास्थ्य मंत्रालय का विज्ञापन था जिसमें अक्षय कुमार हैं। हमें काम पर लौटना होगा, लेकिन अपनी तथा दूसरों की सुरक्षा का ख्याल रखना होगा। शूटिंग में हमने यही किया।” बाल्की ने कहा, ‘‘बहुत कम लोग थे और बहुत सख्त प्रोटोकॉल थे।”

अक्षय के साथ फिल्म ‘पैडमैन’ और ‘मिशन मंगल’ जैसी फिल्में कर चुके बाल्की ने कहा कि यूनिट के सदस्यों को लगता था कि सभी दिशानिर्देशों का पालन करते हुए शूटिंग आसानी से की जा सकती है। कोरोना वायरस के कारण मार्च महीने के मध्य से फिल्मों और अन्य कार्यक्रमों के लिए शूटिंग निलंबित है।