अक्षय कुमार ने दोस्ताना 2 में किया कार्तिक आर्यन को रिप्लेस? जानिए फिल्म की शूटिंग कब शुरू करेंगे

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के ‘दोस्ताना 2’ (Dostana 2) से बाहर होने के बाद मेकर्स के लिए यह बड़ी समस्या हो गई कि उनकी जगह किस एक्टर को कास्ट किया जाए। हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) के धर्मा प्रॉडक्शन (Dharma Production) की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ (Dostana 2) से कार्तिक आर्यन के अलग होने की खबर आग की तरह फैली। फिर खबर कि करण जौहर ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए पर्सनल रिक्वेस्ट किया है। अब स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार एक्टर ने फिल्म के लिए हां कह दी है और 2022 में शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है। हालांकि फिल्म के मेकर्स की तरफ से इस बात की घोषणा नहीं हुई है कि वाकई अक्षय को फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है या फिर नहीं। 

    आपको बता दें कि अक्षय कुमार और करण जौहर के आपसी रिश्ते काफी अच्छे हैं। इससे पहले अक्षय केसरी और गुड न्यूज (दोनों 2019) में धर्मा प्रोडक्शंस के साथ काम कर चुके हैं। दोनों ही फिल्में पर्दे पर सुपरहिट हुई थीं, ऐसे में स्पॉटबॉय के अनुसार अक्षय ने इस प्रोजेक्ट के लिए हां कह दी है और अगले साल फिल्म की शूटिंग कर सकते हैं। हालांकि इन दिनों एक्टर अपने बाकी प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं, इसी वजह से वह इस फिल्म की शूटिंग 2022 में शुरू कर सकते हैं।

    दोस्ताना 2 से बाहर होने के बाद से अभी तक कार्तिक आर्यन ने कोई बयान पेश नहीं किया है। कार्तिक इस पूरे प्रकरण पर चुप हैं। हालांकि फिल्म से कार्तिक के बाहर होने से एक बार फिर से करण जौहर लोगों के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर फैंस ने इस बात पर करण पर जमकर निशाना साधा है। लोगों ने पहले ही साफ कर दिया है कि वह दोस्ताना 2 का बहिष्कार करेंगे।

    दोस्ताना 2 की बात करे तो अब ऐसी खबर सामने आ रही है कि कार्तिक की जगह फिल्म में अक्षय कुमार को कास्ट किया जा सकता है। फिल्म में पहले से जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और लक्ष्य लालवानी लीड रोल में है। इस फिल्म का डायरेक्शन कॉलिन डिकूना करेंगे। हाल ही में मेकर्स ने कार्तिक के फिल्म से बाहर किए जाने की घोषणा की थी। जानकारी देते हुए लिखा गया था कि कुछ प्रफेशनल सिचुएशन के कारण हमने तय किया है हम इस पर कुछ भी अभी नहीं बोलेंगे। दोस्ताना 2 की हम दोबारा से कास्टिंग करेंगे। इसका डायरेक्शन कॉलिन डी कुन्हा द्वारा किया जाएगा। जल्द ही इसकी जानकारी दी जाएगी।