अक्षय कुमार बुरी तरह हुए ट्रोल, जानें क्या है पूरा मामला

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अक्सर खबरों में बने रहते हैं। कभी अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी अपने राजनीतिक कनेक्शन की वजह से अक्षय हमेशा चर्चा में रहते हैं। लेकिन इस बार अक्षय कुमार एक अलग ही वजह से सुर्खियों में आ गए हैं। इस समय पिछले आठ दिनों से राजधानी दिल्ली ने किसानों का आंदोलन उग्र होता जा रहा है। और इस आंदोलन को देश भर से समर्थन किया जा रहा है। साथ ही मराठी अभिनेता और लेखकों ने भी इसका समर्थन किया। हालांकि, अभिनेता अक्षय कुमार ने इसपर अभी तक एक ट्वीट भी नहीं किया है। इसलिए जब अक्षय ने अपने ट्विटर पर एक विज्ञापन शेयर किया तो लोग नाराज़ हो गए और अक्षय को ट्रोल करने लगे।

अक्षय ने अपने सोशल अकाउंट पर एक पे-बुक का विज्ञापन शेयर किया। इस विज्ञापन में, अक्षय बताते हैं कि, मासिक वेतन, उपस्थिति और अग्रिम भुगतान जैसी आवश्यक चीजों के साथ डिजिटल रूप से कैसे निपटें। अब भारत का हर व्यवसायी डिजिटल होगा ऐसा अक्षय इस विज्ञापन में कहते हुए नजर आ रहें हैं। लेकिन इस ट्वीट के कारण अक्षय काफी ट्रोल हो रहे है।

नेटीजेंस कह रहे है कि, “दिल्ली में किसानों का आंदोलन चरम पर है और आप किसानों के बारे में बात करने की बजाय विज्ञापन कैसे शेयर कर सकते है।

दूसरे नेटीजेंस ने कहा कि, “किसानों के आंदोलन पर आप चुप क्यों हैं?। साथ ही हाल ही में हुए योगी आदित्यनाथ के मुंबई दौरे को लेकर लोगों ने कई सवाल उठाए हैं।

अक्षय के फिल्मों की बात करे तो वर्तमान में अक्षय के पास 10 फिल्में हैं। उन्होंने हाल ही में फिल्म ‘बेलबॉटम’ की शूटिंग पूरी की। वह फिलहाल ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिर वह ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग शुरू करेंगे और उसके बाद वह ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग शुरू करेंगे।