कोरोना से लड़ने अक्षय कुमार दान करेंगे 25 करोड़ रुपए

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने कोरोना से लड़ने में मदद करने के लिए 25 करोड़ रुपए प्रधानमंत्री मोदी द्वारा बनाए गए राहत कोष में देने का ऐलान किया हैं. शनिवार को प्रधानमंत्री नेकोरोना से

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने कोरोना से लड़ने में मदद करने के लिए 25 करोड़ रुपए प्रधानमंत्री मोदी द्वारा बनाए गए राहत कोष में देने का ऐलान किया हैं. शनिवार को प्रधानमंत्री ने कोरोना से लड़ने के लिए आपातकालीन राहत कोष का गठन किया हैं. इसी के साथ उन्होंने देश के लोगों से इस लड़ाई में साथ  देने के लिए दान करने का आवाहन किया था. 

प्रधानमंत्री के ट्वीट को रीट्वीट करते करते हुए अक्षय कुमार ने कहा, " यह ऐसा समय है जब हमारे लोगों और उनकी जरूरतों का ख्याल रखना सबसे अहम है. मैं अपनी बचत में से 25 करोड़ रुपये पीएम मोदी जी द्वारा बनाए राहत कोष में देने की शपथ लेता हूं. आइए जिंदगियां बचाएं, जान है तो जहान है.’

यह भी पढ़े: कोरोना वायरस से लड़ने प्रधानमंत्री ने बनाया राहत कोष, लोगों से दान की अपील
अक्षय के इस ऐलान के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने उनका आभार जताते हुए कहा " बड़ा इशारा अक्षय कुमार, स्वास्थ्य भारत के लिए दान करते रहें."

बतादें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए एक आपातकालीन राहत कोष का गठन किया हैं. इसी के साथ उन्होंने कहा कि, " देशवासियों से मेरी अपील है कि वे कृपया PM-CARES फंड में अंशदान के लिए आगे आएं. इसका उपयोग आगे भी इस तरह की किसी भी आपदा की स्थिति में किया जा सकता है."