अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' इस दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी धमाल

    Loading

    कोरोना महामारी के चलते कई बड़ी फिल्मों को नुक्सान झेलना पड़ा। इन सभी फिल्मों को थेटर्स में रइल्ज़ करने की बजाय ओटीटी पर रिलीज़ किया गया। वही बता दे कि बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार भी आनेवाले दिनों में कई फिल्मों से धमाका करेंगे। हालांकि उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होगी जिसमे उनकी मच अवेटेड फिल्म ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) भी शामिल हैं। इस फिल्म का दर्शक बड़े ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। अब आख़िरकार  मेगा ऐलान हो गया हैं।

    आपको बता दे कि खिलाडी अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म बेल बॉटम की रिलीज़ डेट का ऐलान किया हैं। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपनी आनेवाली फिल्म बेल बॉटम का एक दमदार टीजर वीडियो जारी कर बताया है कि वह अपनी इस फिल्म को थियेटर्स में ही लेकर आने वाले हैं। अक्षय कुमार ने यह वीडियो को शेयर कर लिखा है, ‘मिशन- आप सभी को थियेटर्स में एंटरटेन करना, दिन – अगस्त 19, 2021, बेल बॉटम के आने का ऐलान कर रहे हैं।’  इस फिल्म को थिएटर्स में लेकर आनेवाले अक्षय कुमार ऐसे पहले स्टार बन गए हैं जो कोरोना वायरस के बाद खुले सिनेमाघरों में अपनी फिल्म को लेकर पहुंचने वाले हैं। ऐसे में अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम से दर्शकों के साथ-साथ फिल्म निर्माताओं ओर थियेटर्स के मालिकों को भी ख़ासा उम्मीद है। इसकी वजह अक्षय कुमार का बढ़ता स्टारडम है जो दर्शकों को थियेटर तक खींच लाने में कामयाब हो सकता है।

    बता दे कि अक्षय कुमार और वाणी कपूर स्टारर फिल्म बेल बॉटम को निर्देशक रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित किया गया हैं। वही इस फिल्म को पूजा एंटरटेनमेंट और ऐमी एंटरटेनमेंट ने को-प्रोड्यूस किया है। आपको बता दे कि अक्षय कुमार की बेल बॉटम की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है। जिसमें अक्षय कुमार एक जासूस की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे। 

    वैसे आप अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम को लेकर कितने एक्ससाइटेड हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।