akshay-kumars-chopper-rides-nashik-will-be-investigated-chhagan-bhujbal

बॉलीवड अभिनेता अक्षय कुमार की लॉकडाउन के दौरान हेलीकॉप्टर से उत्तरी महाराष्ट्र के नासिक की यात्रा को लेकर विवाद खड़ा हो गया है।

Loading

मुंबई. बॉलीवड अभिनेता अक्षय कुमार की लॉकडाउन के दौरान हेलीकॉप्टर से उत्तरी महाराष्ट्र के नासिक की यात्रा को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल ने शनिवार को कहा कि वह अभिनेता द्वारा इस सप्ताह की शुरुआत में हवाई यात्रा और नासिक के एक रिजॉर्ट में रुकने के लिये कथित रूप से विशेष अनुमति लेने के संबंध में जांच का आदेश देंगे।

वहीं, कुमार के प्रवक्ताओं ने तत्काल इस मामले पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। सूत्रों ने कहा कि वह डॉक्टर को दिखाने के लिये विशेष अनुमति लेकर उड़ान के जरिये नासिक गए थे। खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री भुजबल ने नासिक में पत्रकारों से कहा, ”मैंने आज समाचार पत्रों में उनकी यात्रा के बारे में पढ़ा। मुझे नहीं पता कि वह कब आए और कब रवाना हुए। मैं पता करूंगा।”

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेता भुजबल ने कहा, ”मैं पता करूंगा कि वह कहां ठहरे..। मुझे शिकायतें मिली हैं कि वह (कोरोना वायरस महामारी के बीच) रिजॉर्ट में कैसे ठहर सकते हैं। हम पुलिस से इस मामले की जांच करने के लिये कहेंगे। मुझे नहीं पता कि उन्हें अनुमति किसने दी, क्यों दी। अगर कुछ गलत हुआ होगा तो अधिकारियों से पूछा जाएगा।”