Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Rangana Ranaut)  बॉलीवुड की झांसी की रानी हैं। कंगना हमेशा अपने किसी फिल्म के वजह से या अपने सोशल मीडिया अकाउंट के पोस्ट की वजह से, या तो कभी अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधने वाली कंगना पर इस बार अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) ने निशाना साधा है। अलाया हाल ही में एक चैट शो का हिस्सा बनी थीं। जिसमें उन्हें कुछ सेलेब्स के नाम देकर पूछा गया था कि इनसे जुड़ा कोई शब्द बताइए। 

    जूम टीवी के शो में जब अलाया से कंगना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘यह शब्द उनके लिए नहीं है लेकिन यह शब्द उनके दिमाग में इसलिए आया क्योंकि कंगना यह बहुत इस्तेमाल करती हैं और यह शब्द है चापलूस।’ वह चापलूस बोलकर हंसने लगती हैं। दरअसल कंगना रनौत की टीम कई बार स्वरा भास्कर के लिए चापलूस शब्द का इस्तेमाल कर चुकी हैं जब उन्होंने करण जौहर की तरफदारी की थी। 

    जब शो में अलाया को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘वह बहुत शानदार हैं. मैंने उनका गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर अपनी दोस्त के साथ ना जाने कितनी बार देखा था. तो आप सोच सकते हैं मैं उन्हें मानती होंगी। जब भी हम कोई बेकार ट्रेलर देख लेते हैं तो अपने दिमाग को रिफ्रेश करने के लिए गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर देख लेते हैं।’

    आपको बता दें अलाया एफ ने फिल्म जवानी जानेमन से बॉलीवुड में कदम रखा था। जवानी जानेमन की बात करें तो इस फिल्म में अलाया के साथ सैफ अली खान और तब्बू लीड रोल में नजर आए थे। इस फिल्म में अलाया की एक्टिंग सभी को काफी पसंद आई थी।