Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: छोटे पर्दे पर कपिल शर्मा का शो काफी पसंद किया जाता है। सोशल मीडिया पर कॉमेडी किंग कपिल की फैंस फोल्लोविंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) फरवरी में ऑफ एयर हुआ तो फैन्स काफी नाराज हो गए थे और इस शो की वापसी के लिए दुआ करते दिखाई दिए। लेकिन अब हम उन फैन्स के लिए गुड न्यूज़ लेकर आए है। यह शो फिर से एक बार एक नए अंदाज़ में शुरू होने जा रहा है। साथ ही अब ये खबर आ रही है टीआरपी की रेस में बुरी तरह से पीछे रहने के बाद अब जी टीवी ने अपने शोज मे सुधार करने का कदम उठाया है। जल्द ही ज़ी टीवी के वीकेंड प्रोग्रामिंग में एक नया कॉमेडी शो लांच होने वाला है। ‘कॉमेडी सर्कस’ (Comedy Circus) के नाम से लॉन्च होने जा रहा ये नया शो सोनी टीवी के ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) को कड़ी टक्कर दे सकता है। कॉमेडियन कपिल का यह शो जुलाई में वापसी करने वाला है, लेकिन उससे पहले कॉमेडी सर्कस को लांच करने की तैयारी चल रही हैं। 

    ‘द कपिल शर्मा शो’ में दादी की भूमिका निभाने वाले अली असगर (Ali Asgar) और शो की कलाकार रहीं सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) ने कॉमेडी सर्कस (Comedy Circus) की टीम के साथ हाथ मिलाया है। अली और सुगंधा के साथ-साथ टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरे इस शो का हिस्सा बनेंगे। इनमें राजपाल यादव (Rajpal Yadav), बलराज स्याल (Balraj Syal) और गौरव दुबे शो के प्रमुख कॉमेडियंस होंगे। वहीं, बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade), पुनीत पाठक, श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari), जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) इन कॉमेडियंस के साथ जोड़ी बनाकर मंच पर परफॉर्म करेंगे।

    कॉमेडी सर्कस ज़ी टीवी पर 21 जून से लॉन्च होने जा रहा है. यह शो वीकेंड यानी शनिवार और रविवार को ऑन एयर होगा. रात 10:00 बजे का टेलीकास्ट टाइम इस शो को दिया गया है। मेकर्स का मानना है कि कोरोना महामारी के इस कठिन समय में, परेशान हुई जनता को इस कॉमेडी शो के जरिए थोड़ी देर के लिए ही सही राहत मिल जाएगी. यह शो उनके चेहरे पर खोई हुई मुस्कान वापस लौटाएगा।