ट्रोल्स से परेशान अली गोनी ने ट्विटर से लिया ब्रेक, बोले- ‘मेरी बहन को गंदी गाली दे रहे हैं लोग…’

बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद से अली गोनी टीवी अभिनेत्री जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

    Ali Goni took a break from Twitter, said- ‘People are abusing my sister badly…’: बिग बॉस फेम अभिनेत्ता अली गोनी (Aly Goni) ने अपने से जुड़ा एक बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने ट्विटर से खुद को अलग करने का ऐलान किया है। दरअसल, पिछले कुछ समय से अभिनेता ट्रोल्स से काफी परेशान हो गए थे। कुछ यूजर्स लगातार सोशल मीडिया पर अली गोनी की बहन को लेकर भद्दी बातें लिख रहे थे। एक भाई होने के नाते अभिनेता लगातार इन ट्रोल्स को जवाब दे रहे थे, लेकिन जब मामला हद से बाहर हो गया तो अली गोनी ने ट्विटर से ब्रेक लेने का फैसला किया। 

    ट्विटर से ब्रेक लेते हुए अली गोनी ने लिखा ‘मैंने देखा हैं कुछ सोशल मीडिया यूजर पिछले कुछ दिनों से मेरी बहन को लेकर गलत बातें लिख रहे हैं। मेरी बहन के खिलाफ नेगेटिव चीजें बोल रहे हैं। कई बार मैं अपने गुस्से को कंट्रोल करते हुए चीजों को इग्नोर कर देता हूं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से लगातार ऐसा हो रहा है जिसे मैं इग्नोर नहीं कर सकता। आपको मुझसे कुछ समस्या है तो बोलो मेरे परिवार को इसमें मत लाओ।‘ अभिनेता ने इस बारे में ज्यादा बात करते हुए आगे लिखा ‘मैं बहुत गुस्से में हूं और मैं अपना अकाउंट भी डिलीट कर सकता हूं।’ 

     

    इसके बाद एक और ट्वीट पोस्ट करते हुए अली ने लिखा ‘मैं बताना चाहूंगा कि मैं कुछ समय के लिए ट्विटर से ब्रेक ले रहा हूं। आप सभी को मेरा बहुत सारा प्यार।’ मालूम हो कि बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद से अली गोनी टीवी अभिनेत्री जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अक्सर यह दोनों सोशल मीडिया पर अपनी लवी-डवी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इसके अलावा टीवी का यह कपल अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है।