अली गोनी कर रहे हैं अपने दोस्त राहुल वैद्य के जूतों की रखवाली! देखे मज़ेदार वीडियो

    बिग बॉस फेम और सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) अब हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे के हो चुके हैं। आज राहुल और दिशा ने अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में बड़े ही धूमधाम के साथ शादी रचा ली है। राहुल और दिशा शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं। इस शादी में अली गोनी राहुल वैद्य के बेस्ट फ्रेंड बनकर पहुंचे थे। और ऐसे में उन्होंने अपना बेस्ट फ्रेंड वाला फर्ज भी निभाया हैं, क्योंकि शादी में अली गोनी राहुल वैद्य के जूते की रखवाली करते दिखाई दिए। और इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जो बड़े तेज़ी से वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में अली अपने हाथों में जूते थामे दिखाई दे रहे हैं। अब अली गोनी का यह जेस्चर साफ़ दिखाता है कि अली राहुल के कितने अच्छे दोस्त हैं। 

    बता दे कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में राहुल वैद्य और दिशा परमार की दूल्हा – दुल्हन के रूप में उनकी प्यारी सी केमिस्ट्री तो देखने को मिल रही है। लेकिन अब इस वीडियो के बाद अली और राहुल बॉन्डिंग देखते बन रही है। वही इस वीडियो में राहुल और दिशा बड़े ही प्यारे नज़र आ रहे हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Wonder Woman (@celebdiary1)

    आपको बता दे कि राहुल वैद्य और अली गोनी की दोस्ती सलमान खान के शो बिग बॉस 14 में हुई। बिग बॉस शो के दौरान दोनों के बीच की बॉन्डिंग बढ़ती चली गई और अब यह दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए हैं। बिग बॉस शो में दोनों एक दूसरे के काफी करीबी बन गए। हर टास्क से लेकर हर बातचीत में दोनों साथ साथ नज़र आते थे। जिसे देखकर घर वाले भी काफी हैरान रह जाते थे। अब दोनों की यह अनोखी बॉन्डिंग घर के बाहर भी देखने को मिल रही है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Wonder Woman (@celebdiary1)

    वैसे आपको अली गोनी और राहुल वैद्य की यह दोस्ती कैसी लगती हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।