Image Credit: Alia Bhatt Instagram
Image Credit: Alia Bhatt Instagram

    Loading

    मुंबई: अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बुधवार को बताया कि उनकी कोविड-19 (Covid-19) जांच रिपोर्ट ‘निगेटिव’ (Negative) आई है। इससे 10 दिन पहले दो अप्रैल को आलिया की जांच में कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण की पुष्टि हुई थी और वह तभी से घर पर पृथक-वास में थीं।

    आलिया (28) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी तस्वीर साझा की और लिखा, “इस समय सिर्फ निगेटिव होने पर अच्छा लग रहा है।” संक्रमित होने से पहले आलिया, संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग कर रही थीं।

    वर्क फ्रंट की बात करें तो, आलिया भट्ट पिछले कुछ दिनों से संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’(Gangubai Kathiawadi) की शूटिंग में बिजी थी। इस दौरान निर्देशक संजय लीला भंसाली कोरोना संक्रमित हुए थे। इसके बाद से उन्होंने ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग रोक दी थी। खैर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के अलावा आलिया बहुत जल्द राम चरण(Ram Charan), जूनियर एनटीआर (N.T.Rama rao Jr.) और अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ ‘RRR’ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’।