Sanjay Leela Bhansali' Corona positive
Sanjay Leela Bhansali' Corona positive

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्मा 'गंगूबाई काठियावाडी' में आलिया 'गंगू’ की भूमिका में दिखाई देंगे।

    Alia Bhatt ‘Gangubai Kathiawadi’ will not release on OTT, makers took a big decision: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। यह फिल्म OTT नहीं रिलीज करने का फैसला मेकर्स ने लिए है। मेकर्स के अनुसार, ‘सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए जितना समय लगता है, उतना इंतजार करने के लिए तैयार हैं, लेकिन वह अपनी बिग बजट फिल्म OTT रिलीज नहीं करेंगे। पिछले दिनों कई निर्माताओं नुकसान की भरपाई के चलते अपनी फिल्म ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया है। इसके बाद मीडिया में कयास लगाए जा रहे थे कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अभिनीत फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ भी ओटीटी पर रिलीज होगी, इसके बाद मेकर्स ने इन खबरों पर पूर्ण विराम लगा दिया है। 

    ‘गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)’ से जुड़ी इस खबर की पुष्टि करते हुए स्पॉटबॉय ई ने अपने रिपोर्ट में बताया कि ‘संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) अपने दर्शकों को निराश नहीं करना चाहते हैं, फिल्म में जिस तरह से सीन और इमोशन्स फिल्माए गए हैं। उन्हें बड़े पर्दे पर देख कर ही महसूस किया जा सकता है। संजय फिल्म के लास्ट रिजल्ट से काफी खुश हैं। फिल्म को सिनेमाघरों में लाने के लिए भंसाली इंतजार करने के लिए तैयार हैं फिर चाहे समय कितना भी लग जाए।‘ 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

    मालूम हो कि निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्मा ‘गंगूबाई काठियावाडी’ में आलिया ‘गंगू’ की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में अभिनेत्री का किरदार मुंबई की माफिया क्वीमन गंगूबाई काठियावाडी का होगा। जो पहले एक सेक्सक वर्कर थी और बाद में अंडरवर्ल्डी डॉन बन गई। यह फिल्मी लेखक हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वीं स ऑफ मुंबई’ (Mafia Queens Of Mumbai) पर आधारित है।