alia-bhatt-sadak-2-people-demand-boycott-film-nepotism-mahesh-bhatt

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आने वाले दिनों में कई बड़ी फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने जानकारी दी  है कि उन्होंने संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) की शूटिंग खत्म कर ली है। तो वहीं बिना वक्त गवाए आलिया अपनी अगली फिल्म ‘डार्लिंग’ (Darling) की तैयारी में लग गई हैं। अब आलिया हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने को तैयार हैं. जी हां, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण के बाद अब आलिया भट्ट हॉलीवुड में अपने पंख उड़ाने के लिए तैयार हैं। दरअसल, ऐसी खबरें आ रही हैं कि आलिया ने एक लीडिंग इंटरनेशनल टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी WME के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। 

    आलिया भट्ट अब हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर अपना फोकस करना चाहती हैं इस एजेंसी से जुड़ने के बाद। बता दें कि आलिया का करियर ग्राफ पिछले कुछ दिनों से काफी ऊपर बढ़ रहा है। एक के बाद एक वह कई हिट फिल्में दे रही हैं। आलिया ने अब तक 4 फिल्ममेयर अवॉर्ड्स जीत लिए है। हाल ही में उन्हें फिल्म गली बॉय के लिए बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड मिला था।

    अलावा वह ब्रहमास्त्र में नजर आएंगी जिसमें अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म पहले साल 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर कोविड की वजह से फिल्म की रिलीज में देरी हो गई. ये एक सुपरहीरो टाइप की फिल्म होगी। डार्लिंग्स में भी आलिया भट्ट नजर आएंगी. इस फिल्म के जरिए वह बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में आलिया के अलावा शेफाली शाह और विजय वर्मा नजर आएंगे। साथ ही आलिया ने हाल ही में नई फिल्म की अनाउंसमेंट की है। करण जौहर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आलिया के अलावा रणवीर सिंह लीड रोल में हैं।  ये एक अलग लव स्टोरी होने वाली है जिसमें आलिया, रणवीर के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी लीड रोल में हैं।