आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की बचपन की क्यूट तस्वीर, बोलीं- ‘कोई फर्क नहीं पड़ता कि…’

आलिया भट्ट बहुत जल्द संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में गंगू बाई की भूमिका अदा करती दिखाई देंगी।

    Alia Bhatt shares a cute childhood photo and said – no matter what…: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री के 53.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैंस को लुभाती नजर आती है। ऐसे में काफी समय बाद आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट कर चौका दिया हैं। अभिनेत्री ने फैंस के लिए अपने बचपन की तस्वीर पोस्ट की है। इस बेहद क्यूट तस्वीर के साथ अदाकारा ने कैप्शन में लिखा ‘क्योंकि कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम कौन हैं…’

    आलिया की ये तस्वीरें  सोशल मीडिया पर छा गई हैं। इन तस्वीरों पर कमेंट की बारिश हो रही हैं। अदाकारा ने पोस्ट की हुई एक फोटो आज कल की है और दूसरी बचपन की है। इन दोनों तस्वीरों में अभिनेत्री बैठी नजर आ रही हैं। आलिया ने अपनी एक तस्वीर में यलो कलर की ड्रेस के साथ हैट पहनी नजर आई। जबकि बचपन वाली फोटो में अभिनेत्री प्रिटेंड आउटफिट में दिखाई दी। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

    मालूम हो कि इन तस्वीरों के साथ आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम की अपनी प्रोफाइल फोटो भी बदल ली है। इससे पहले अभिनेत्री ने कोविड-19 को लेकर तस्वीर रखी थी। बता दें, आलिया भट्ट बहुत जल्द संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में गंगू बाई की भूमिका अदा करती दिखाई देंगी। कोरोना महामारी के कारण फिल्म की रिलीज डेट आगे कर दी गई है। इसके अलावा आलिया रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र फिल्म में दिखाई देंगी। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे है।