‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के सेट पर बिगड़ी आलिया भट्ट की तबीयत, हुईं एडमिट

लॉकडाउन के बाद फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) की शूटिंग बीच में रोकनी पड़ी थी जब अनलॉक हुआ तो मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द पूरा करना चाहते हैं।

मुंबई:  बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी आगामी रिलीज होने वाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) की शूटिंग में बिज़ी हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री गंगूबाई की भूमिका अदा करती दिखाई देंगी। इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) कर रहे हैं। मुंबई में इस फिल्म का भव्य सेट लगा हुआ है। कोरोना महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग बीच में रुक गई थी लेकिन अब आलिया ने निर्देशक भंसाली के साथ शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म के लिए अदाकारा काफी मेहनत कर रही हैं। इसी बीच आलिया से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। 

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ फिल्म से करियर की शुरुआत करने वाली आलिया की तबियत ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के सेट पर बिगड़ गई। इसके बाद अदाकारा को एच एन रिलायंस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इसके बाद डॉक्टरों ने उनका इलाज किया और शाम को छुट्टी दे दी। मालूम हो कि आलिया की तबीयत रविवार यानी कि 17 जनवरी को अचानक खराब हुई थी। अदाकारा अब पहले से बेहतर महसूस कर रही हैं। इसके साथ वो काम पर लौट आई हैं। 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

आपको बता दें, लॉकडाउन के बाद फिल्म की शूटिंग बीच में रोकनी पड़ी थी जब अनलॉक हुआ तो मेकर्स फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द पूरा करना चाहते हैं। यही वजह थी कि आलिया पर काम का ज्यादा बोझ पड़ा और उनकी तबीयत खराब हो गई। ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ अपने कंटेंट को लेकर भी विवादों में घिरी है। और तो और फिल्म की शूटिंग बैन की भी मांग हो रही है।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)