Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की 14 जून को पहली डेथ एनिवर्सिरी है। पिछले साल बांद्रा स्थित फ्लैट पर वो मृत अवस्था में पाए गए थे। उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती काफी विवादों में रही थीं। सुशांत के पिता ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था, जिसके बाद ड्रग केस में एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार भी किया था। जेल में कुछ वक्त बिताने के बाद उन्हें जमानत मिल चुकी है। एक साल से वक्त- वक्त पर सुशांत के फैंस उनके लिए न्याय की मांग सोशल मीडिया पर करते रहते हैं। ऐसे में हाल ही में एक ट्विटर ट्रेंड हुआ ट्रस्टिंग एसबीआई चीफ 4 एसएसआर, इसी पर बिग बॉस फेम अली गोनी ने रिएक्ट किया है। 

    ऐसे में बिग बॉस फेम अली गोनी (Aly Goni) हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों के लिए तय की गई एक कहानी साझा की है।अली ने ट्विटर के स्क्रीनशॉट को शेयर किया है, जिस पर लिखा है कि सुशांत के निधन को लगभग एक साल हो गया है, लेकिन एक भी दिन ऐसा नहीं बीता जब उनके प्रशंसकों ने उन्हें ट्विटर पर याद ना किया है. इस स्क्रीनश़ॉर्ट को शेयर करते हुए अली ने बहुत ही पॉवरफुल मैसेज भी लिय़ा है। 

    अली गोनी ने इसके साथ ही लिखा है कि ‘कमाया था सुशांत ने….’यानि कि वो कह कहना चाह रहे हैं कि सुशांत ने अपने छोटे से जीवन में फैंस को प्यार कमाया था। अली गोनी को सुशांत को लेकर किया गया ये खास मैसेज फैंस को काफी पसंद आया है। यही कारण है कि उनको पोस्ट तेजी से वायरल भी हो रहा है।

    सुशांत सिंह राजपूत के निधन के करीब एक महीने बाद परिवार ने इस मामले पर केस दर्ज करवाया था। उन्होंने रिया चक्रवर्ती को इसके लिए जिम्मेदार मना था। बाद में ये केस सीबीआई और एनसीबी के पास पहुंच गया है। बीते साल एनसीबी की पूछताछ के बाद रिया और उनके भाई शौविक को 1 महीने के आस पास जेल में रहना पड़ा था। अब हाल ही में एनसीबी ने सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी को भी गिरफ्तार कर लिया है। फैंस की निगाह सुशांत के लिए न्याय पर टिकी हैं।