अमेरिकन रैपर डीएमएक्स की हालत और भी ज्यादा गंभीर हुई, लड़ रहे है ज़िंदगी की जंग

    मुंबई: बॉलीवुड हो या हॉलीवुड आए दिन ड्रग का मामला सामने आता रहता है और ये ड्रग इतनी खतरनाक होती है की कई बार लोगों की जान तक खतरे में आ जाती है। ऐसा ही कुछ हॉलीवुड रैपर डीएमएक्स(Dmx) के साथ हुआ है। कुछ दिन पहले डीएमएक्स ने ड्रग का ओवरडोज ले लिया था जिसकी वजह से उनके दिल में दर्द हुआ और उन्हें न्यूयॉर्क के व्हाइट प्लेन्स हॉस्पिटल (White Plains Hospital) में भर्ती कराया गया था। जब डीएमएक्स हॉस्पिटल पहुंचे तब लगभग 30 मिनट तक वो ऑक्सीजन नहीं ले पा रहे थे। साथ ही ये भी खबर आई की उनका ब्रेन बहुत कम एक्टिव था। 

    अब ये खबर आ रही है की डीएमएक्स के कुछ टेस्ट होंगे जिसमे पता चलेगा की आखिर उनका ब्रेन कितना काम कर रहा है और कितनी एक्टिविटी कर रहा है। इस वक़्त डीएमएक्स की फॅमिली रिपोर्ट्स का वेट कर रही है।  क्योंकि रिपोर्ट आने के बाद ही डॉक्टर्स कुछ भी कहेंगे जिसके बाद डीएमएक्स की फॅमिली फैसला लेगी की आगे क्या करना है। डीएमएक्स के मैनेजर ने उनकी कंडीशन के बारे में स्टेटमेंट दिया है कि ‘हम डॉक्टर्स का इंतजार कर रहे हैं कि वह हमें बताएं कि आगे क्या करना है। 

    डीएमएक्स के दोस्त रिचमैन ने भी बताया है की उनकी हालत गंभीर है। साथ ही उन्होंने उनकी सलामती के लिए दुआ भी मांगी। वे कहते है “मैं उनके लिए प्रार्थना कर रहा हूं कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं, मैं उनको लेकर काफी परेशान हूं।’