ब्रेकअप की खबरों के बीच सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज का किया समर्थन, अपशब्द कहने वाले यूजर को दिया करारा जवाब

बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी एक म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई दी थी।

    Amidst the news of breakup, Siddharth Shukla supported Shahnaz, gave a befitting reply to the user who said abusive words: ‘बिग बॉस 13’ शो के दौरान अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और शो की कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने मिली थी। शहनाज को जहां टॉप 3 में जगह मिली तो वहीं ‘बिग बॉस 13’ के विनर के तौर पर सिद्धार्थ को चुना गया। ‘बिग बॉस’ शो से पॉपुलर हुई सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को सोशल मीडिया के यूजर ने ‘सिडनाज’ नाम दिया है। ऐसे में पिछले कुछ दिनों से सिद्धार्थ और शहनाज के ब्रेकअप की खबरें फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं। 

    आपने देखा होगा कि सिद्धार्थ अक्सर शहनाज के सपोर्ट में मजबूती से खड़े नजर आते है। हाल ही में एक  ट्विटर यूजर शहनाज को अपशब्द कहते हुए नजर आया। यूजर ने लिखा था ‘मैंने सूना है कि सिडनाज की फैंस सिर्फ आंटियां हैं और वो सेक्स से वंचित हैं। उन्हें वह अपने पति से मिलता नहीं। वह यहां अपनी फैंटेसी को पूरा करने के लिए यहां आती हैं। सिद्धार्थ शुक्ला ने उस यूजर को जवाब देते हुए उनसे ‘बीमार’ बताया है। देखें पोस्ट- 

     

    सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘जिस शख्स ने लिखा है वो सच में बीमार होगा… मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि इसे फिर से न दोहराएं कि चलो थोड़ा सम्मानजनक बनें… भले ही हम किसी को पसंद नहीं करते हो… ।’

    बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी एक म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई दी थी।