दिलीप कुमार की मौत की खबरों के बीच धर्मेंद्र ने मांगी दुआ, कहा ‘वह नेक रूप इंसान हैं…’

मालूम हो कि रविवार को परिवार वालों ने दिलीप कुमार को पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती किया गया है।

    Amidst the news of Dilip Kumar’s death, Dharmendra prayed, saying ‘he is a man of good form…’: बॉलीवुड अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) इस समय अस्पताल में भर्ती है। जैसे ही यह खबर उनके फैंस तक पहुंची इसके बाद से फैंस उनको लेकर काफी परेशान हैं। दिलीप साहब की सेहत जल्दी से ठीक हो जाए इसकी कामना करते दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) भी दिलीप कुमार की अच्छी सेहत के लिए दुआ करते नजर आए। धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वह दिलीप कुमार और उनकी पत्नी सायरा बानो के साथ दिखाई दे रहे है। 

    थ्रोबैक तस्वीर के साथ अभिनेता धर्मेंद्र ने लिखा, दोस्तों दिलीप साहब… एक नेक रूह इंसान… एक अजीम फंकार के लिए आप की रूह से उठी दुआएं जरूर बार आएंगी, जी जान से शुक्रिया आप सबका… । इस बेहद खास मैसेज के साथ धर्मेंद्र ने हाथ जोड़ते हुए इमोटिकॉन्स भी पोस्ट किया है। अभिनेता का यह सोशल मीडिया पोस्ट फैंस के बीच खूब वायरल हो रहा है। आप भी देखें- 

     

    मालूम हो कि रविवार को परिवार वालों ने दिलीप कुमार को पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस समय वह आईसीयू में ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। इसके साथ ही दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया है कि वह वेंटिलेटर पर नहीं बल्कि ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। उनकी सेहत धीरे-धीरे ठीक हो रही है। इस समय उनके साथ उनकी पत्नी सायरा मौजूद है, वह दिलीप कुमार का पूरा ध्यान रख रही हैं।