आमिर खान के बाद अमित साध ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, बोले ‘देश मुश्किल समय का सामना…’

आंकड़ों के अनुसार, मुम्बई में बुधवार को कोविड-19 के 10,428 नए मामले सामने आने के बाद शहर में संक्रमितों की कुल संख्या 4,82,760 हो गई तथा 23 और मरीजों की मौत के बाद मृतक संख्या बढ़कर 11,851 हो गई ।

    Amit Sadh To No Longer Be Active On Social Media: अभिनेता अमित साध ने कुछ समय के लिए सोशल मीडिया पर कुछ भी साझा ना करने की घोषणाा करते हुए कहा कि कोविड-19 वैश्विक महामारी के कारण जब कई लोग परेशानियों का सामना कर रहे हैं अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर बुधवार देर रात यह जानकारी दी। साध (37) ने लिखा कि देश के हालिया हालात ने उन्हें यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या उन्हें सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करनी चाहिए, खासकर ऐसे समय में तब जब शहर और पूरे महाराष्ट्र में ‘‘कोविड-19 के कड़े प्रतिबंध लागू हैं।’’ साध ने लिखा, ‘‘ पूरा देश मुश्किल समय का सामना कर रहा है। मुझे लगता है कि मैं तस्वीरें और जिम की ‘रील’ साझा करके, किसी की परेशानी दूर नहीं कर रहा और ना मैं किसी का मनोरंजन कर रहा हूं।’’

    उन्होंने कहा,‘‘ मैं किसी की आलोचना नहीं कर रहा। मुझे लगता है कि इस स्थिति में संवेदनशील होने का सबसे सही तरीका प्रार्थना करना और सब कुछ बेहतर होने की उम्मीद करना होगा।’’ साध ने साथ ही कहा कि वह कुछ भी साझा नहीं करेंगे लेकिन अपने प्रशंसकों से बातचीत करने के लिए हमेशा मंच पर उपलब्ध रहेंगे।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by AMIT SADH (@theamitsadh)

    आंकड़ों के अनुसार, मुम्बई में बुधवार को कोविड-19 के 10,428 नए मामले सामने आने के बाद शहर में संक्रमितों की कुल संख्या 4,82,760 हो गई तथा 23 और मरीजों की मौत के बाद मृतक संख्या बढ़कर 11,851 हो गई । (भाषा)