bjp-mla-seeks-police-action-against-Amitabh Bachchan over-kbc-question

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने 2021 के शुभ होने की कामना की है।

कोरोना वायरस और इसके बाद हुए लॉकडाउन के कारण साल 2020 में पूरी दुनिया को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद तो जैसे बॉलीवुड में तूफान आया गया। जो दर्शक फिल्म स्टार्स की पूजा करते थे, वही दर्शक उन्हें गालियां देते दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर कई बॉलीवुड सेलेब्स कई महीनों कर ट्रोल होते नजर आए। अब आने वाला साल 2021 के शुभ होने की कामना करते हुए बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ‘नींबू और मिर्ची’ से नए साल की नजर उतारी है। 

महानायक ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा, ‘साल 2021’। इस तस्वीर के ठीक नीचे उन्होंने नींबू और मिर्ची लटकाई है ताकि आने वाले नए साल को किसी की नजर ना लगे। इस मीम को पास करने के साथ अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा, ‘कृपा कृपा कृपा’ आप भी देखें ये ट्वीट –

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अमिताभ बच्चन इन दिनों टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में काफी व्यस्त हैं। इस शो को कई सालों से बिग बी ही होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा महानायक अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्मों को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। इन  फिल्मों में ‘ब्रह्मास्त्र’, झुंड़, ‘चेहरे’ जैसी कई फिल्में शामिल हैं। यह सभी फिल्में सिनेमाघर खुलने के बाद रिलीज होने वाली हैं।