Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अमिताभ पुराने दिनों को याद करते हुए तस्वीरें साझा करते रहते हैं। फैंस को भी उनकी पोस्ट का इंतजार रहता है। भला हो भी क्यों ना, बिग बी की हर एक तस्वीर के साथ कोई किस्सा या कहानी भी जुड़ी होती है। अनगिनत शानदार फिल्में करने वाले अमिताभ बच्चन के चाहने वाले देश ही नहीं विदेश में भीं हैं. ऐसे में हाल ही में अमिताभ ने अपने चाहने वालों के लिए दीवार फिल्म से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है। अब इंस्टाग्राम पर साझा की गई एक पुरानी तस्वीर के जरिये बिग बी ने एक मजेदार खुलासा किया है। 

    बिग बी ने फिल्म दीवार (Deewaar) की शूटिंग के दौरान पहनी शर्ट और उसमें बंधी गांठ के पीछे की कहानी बताई है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अमिताभ ने नीले रंग की शर्ट और सफेद रंग की पैंट पहनी हुई है और वो नीचे देख रहे हैं। शर्ट को उन्होंने आगे से बांधा हुआ है। शर्ट बांधने का ये स्टाइल उस समय खूब लोकप्रिय हुआ था। इस स्टाइल के पीछे की कहानी अब लोगों के सामने आई है।

    अमिताभ ने लिखा, ‘वो भी क्या दिन हुआ करते थे मेरे दोस्त और गांठ वाली शर्ट। इसकी एक कहानी है, शूट का पहला दिन, शॉट रेडी, कैमरा रोल होने के लिए तैयार और पता चलता है कि शर्ट काफी लंबी बन गई है। इतनी लंबी कि घुटनों के नीचे पहुंच रही थी। डायरेक्टर शर्ट को रिप्लेस करने का इंतजार नहीं कर सकते थे, इसलिए गांठ लगा दी गई।’ बिग बी की इस तस्वीर पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘एकदम परफेक्ट’। वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ‘पुरानी यादें ताजा हो गईं।’ वहीं एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘ओल्ड इज गोल्ड।’ बिग बी की यह तस्वीर फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रही है।

    वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 13 को लेकर चर्चा में हैं. बिग के इस शो का हाल ही में रजिस्ट्रेशन खत्म हुआ है अब एक्टर जल्द इसकी शूटिंग शुरू कर सकते हैं। इसके अलावा एक्टर के पास ‘गुडबाय’, ‘चेहरे’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘झुंड’ जैसी फिल्में है।