amitabh-bachchan-post-his-photo-and-quote-on-ego

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया हैं।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन कोरोनावायरस से संक्रमित होने के बाद मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती हैं। अमिताभ के फैंस उनके स्वस्थ के लिए दुआ कर रहे हैं। वही, अमिताभ भी हॉस्पिटल से सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से जुड़े रहने की कोशिश कर रहे हैं। इसीबीच गुरुवार को अमिताभ की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने की खबर फैली थी। हालाँकि इसके बाद अमिताभ बच्चन ने खुद इस बात को अफ़वाह बताकर गुस्सा जताया था। इसके बाद अब अमिताभ बच्चन ने एक और पोस्ट शेयर किया हैं।

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया हैं।इस पोस्ट में उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए ‘अहंकार’ पर अपने विचार व्यक्त किए हैं।अमिताभ ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ”अंहकार में तीनों गए धन, वैभव और वंश। ना मानो तो देख लो, रावण, कौरव, कंस।।’ ~ Ef mr’। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं।

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए अपने ठीक होने की खबर को झूठा बताया था। दरअसल, खबर मिली थी कि, अमिताभ बच्चन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है और जल्द उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल सकती हैं। इस खबर को अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए खबरों को झूठी और गैरजिम्मेदाराना बताया था। अमिताभ बच्चन के अलावा उनके बेटे अभिषेक, बहु ऐश्वर्या और पोती आराध्या भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इन सब का नानावटी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा हैं ।