amitabh-bachchan-shared-video-of-lions-attacking-on-people-tweet-viral

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से जुड़े रहने की कोशिश करते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो में तीन शेर एक जानवर को खाते हुए नजर आ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा, “यह मैंने खुद देखा, जहां गुजरात टूरिज़्म फिल्म की शूटिंग के दौरान, जब पानी के पास गए, तो वहां पर शेर का झुंड पानी पी रहा था। वे हमें देखकर वहां से चले गए। हमारे साथ जो गांव वाले थे, वह अपनी लाठी के साथ जीप से उतरे और पानी के पास उन्हें वापस ले आए, ऐसा लग रहा था जैसे वह अपने मवेशियों को पाल रहे हैं।”

अमिताभ बच्चन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि शेर का झुंड मांस खाते हुए लोगों पर हमला करने की कोशिश करता है। लेकिन, जब एक शख्स उस पर चिल्लाता है, तो वह वापस भाग जाता है।

ग़ौरतलब है कि अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से ठीक हो गए हैं। रविवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गयी हैं। वह अब अपने घर पर हैं।