amitabh-bachchan-starts-shooting-for-Kaun Banega Crorepati 12-shares-photo-from-set

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा कि उन्होंने कोरोना वायरस महामारी के बीच तमाम उचित एहतियातों के साथ मशहूर टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति' 12 (Kaun Banega Crorepati 12) की शूटिंग शुरू कर दी है।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा कि उन्होंने कोरोना वायरस महामारी के बीच तमाम उचित एहतियातों के साथ मशहूर टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ 12 (Kaun Banega Crorepati 12) की शूटिंग शुरू कर दी है। ग़ौरतलब है कि बच्चन हाल ही में कोरोना वायरस के संक्रमण से उबरे हैं। मार्च में कोविड-19 से निपटने के लिए लगे लॉकडाउन के बाद से बच्चन पहली बार केबीसी के सेट पर पहुंचे। बच्चन ने अपने ब्लॉग पर कम लोगों के साथ पीपीई किट पहनकर शूटिंग करने का अपना अनुभव साझा किया। 

बच्चन ने लिखा, ‘‘ यह शुरू हो गया है। यह कुर्सी, यह माहौल….. केबीसी12…वर्ष 2000 में इसकी शुरुआत हुई थी, आज 2020 आ गया। इतने वर्षों का गुजरना, शो का इतना लंबा सफर तय करना अकल्पनीय है।” उन्होंने लिखा, ‘‘ शांत, सचेत, मास्क पहने, दूरी बनाए, सैनिटाइज़र का इस्तेमाल करते…केवल इस बात की आशंकाएं नहीं है कि शो का क्या होगा… बल्कि इसकी भी कि घातक कोविड-19 के बाद दुनिया कैसी होगी।”

अभिनेता ने सेट पर ‘‘मेल-जोल की कमी” महसूस की और कहा कि केवल काम पड़ने पर ही लोग एक-दूसरे से बात करते हैं। बिग बी ने दो तस्वीरें भी साझा की, जिनमें से एक में वह ‘थ्री-पीस सूट’ और दूसरी में ‘बंदगला सूट’ पहने नजर आ रहे हैं। 

इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा ,  ‘काम पर वापसी, नीलू पीपीई के समंदर KBC 12 शुरू….2000 में शुरू आज 2020…20 साल का सफर…शानदार…जिंदगी का लंबा सफर!’ 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

.. it’s back to work .. in a sea of blue PPE .. KBC 12 .. started 2000 .. today year 2020 .. 20 years ! Amaze .. that’s a lifetime !!

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on