amitabh-bachchan-to-be-honoured-with-international-federation-of-film-archives-award

    मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. ट्विटर, इंस्टाग्राम, फेसबुक और ब्लॉग, हर जगह उनका अकाउंट है और आए दिन वह अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं. अमिताभ को हंसी मजाक करना पसंद है और वह आए दिन कोई न कोई फनी पोस्ट या वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब अमिताभ बच्चन अपनी हालिया पोस्ट के लिए सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं।

    दरअसल अमिताभ ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा, ‘कुछ है नहीं लिखने को’। अमिताभ के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल करना शुरू कर दिया। अमिताभ के इस पोस्ट पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि अगर कुछ नहीं है लिखने को तो कम से कम पेट्रोल के दाम पर ही कुछ लिख दें।

    वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ लीड रोल में इमरान हाशमी है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्मों में झुंड, ब्रह्मास्त्र, मेडे और गुडबाय जैसी फिल्में शामिल हैं। पिछली बार अमिताभ बच्चन फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आए थे। कौन बनेगा करोड़पति जल्दी ही 13वें सीजन के साथ टीवी पर दस्तक देने के लिए तैयार है।