amitabh-bachchan-pledges-to-join-any-campaign-that-works-for-welfare-of-manual-scavengers

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ऐसे लोगों की जमकर क्लास लगाई है।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती हो गए हैं। अमिताभ बच्चन हॉस्पिटल में भर्ती होने के बाद भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से जुड़े हुए हैं। कई लोग अमिताभ बच्चन के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं, तो वहीं, कुछ लोग सोशल मीडिया पर उनके बारे में अपशब्द कह रहे हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ऐसे लोगों की जमकर क्लास लगाई है। 

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, “दुर्जनों के वचन से सज्जनों का गौरव कम नहीं होता। पृथ्वी की धूलि से ढके हुए रत्न की बहुमूल्यता कभी नष्ट नहीं होती।” सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। 

इससे पहले भी अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर यूजर्स को आड़े हाथों लिया था। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा था, “मिस्टर गुमनाम … आप अपने पिता का नाम भी नहीं लिखते। क्योंकि आप नहीं जानते कि आप किसकी पैदाइश हैं? यहां सिर्फ दो ही चीजें हो सकती हैं या तो मैं मर जाऊँगा या जीवित रहूंगा। अगर मैं मर गया तो तुम फिर सेलिब्रिटी के नाम पर टिप्पणी नहीं कर पाओगे। तुम्हारे कमेंट पर अभी इसलिए ध्यान दिया गया, क्योंकि तुमने अमिताभ बच्चन पर कटाक्ष किया था, जो कि बाद में नहीं होगा। भगवान की कृपा से अगर मैं जीवित रहा और सर्वाइव कर गया तो तुम्हें कटाक्ष के एक तूफान का सामना करना पड़ेगा। न केवल मेरी ओर से, बल्कि मेरे 90 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स की ओर से भी, मैंने अभी उन्हें बताया नहीं है। लेकिन अगर मैं सर्वाइव कर गया तो मैं उन्हें बता दूँगा और मैं तुम्हें बता दूं कि वे एक सेना हैं। उन्होंने पूरी दुनिया नापी है। पश्चिम से पूर्व और उत्तर से दक्षिण और वे सिर्फ इस पेज पर मेरी एक्सटेंडेड फैमिली नहीं है, आँख के एक इशारे पर यह एक्सटेंडेड फैमिली तबाही मचाने वाले परिवार में बदल जाएगी। मैं उन्हें कहूँगा ठोक दो सा** को।”

“मारीच, अहिरावन, महिषासुर, असुर , उपनाम हो तुम, हमारा यज्ञ प्रारम्भ होते ही, तुम राक्षसों की तरह तड़पोगे, जान लो इतना कि अब तुम ही केवल समाज की आवाज़ न हो, चरित्रहीन, अविश्वासी , श्रद्धाहीन, लीचड़ तुम हो, जलो गलो पिघलो, बेशर्म, बेहया, निर्लज्ज, समाज कलंकी … तुम अपनी लगाई आग में खुद जल जाओगे।”