amitabh-bachchan

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया है।

Loading

मुंबई. महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में हर साल जोरदार बारिश होती है। ऐसा ही कुछ इस साल भी हो रहा है। बारिश की वजह से हर कोई मुश्किल में फंस रहा है। एक तरफ कोरोना तो दूसरी तरफ बारिश। ऐसे में मुंबई वासी पूरी तरह फंस गए हैं। इसी बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया है। बच्चन साहब ने बारिश की बूंदो को देखकर अपनी ख़ुशी जाहिर की है। 

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने ट्वीट में लिखा, “कुछ तो चाहत होगी इन बार‍िशों की बूंदों की भी।।।वरना कौन गिरता है इस जमीन पर आसमान तक पहुंचने के बाद।” अपने इस ट्वीट में उन्होंने अपने चाहने वालों को भी ‘EF’ नाम से मेंशन किया है। अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

इससे पहले अभिनेता ने एक पोस्ट शेयर करते हुए फॉलोअर्स से माफी मांगी थी। दरअसल, अमिताभ बच्चन ने एक कविता शेयर की थी। इस कविता में उन्होंने लिखने वाले का नाम गलत लिखा दिया था। इसके लिए उन्होंने एक पोस्ट शेयर करके माफ़ी मांगी थी। 

कुछ ही दिनों पहले अमिताभ बच्चन कोरोना की चपेट में आ गए थे, लेकिन, अब वह बिलकुल ठीक है। हालाँकि उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और वह मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती हैं।