amitabh-bachchan-to-be-honoured-with-international-federation-of-film-archives-award

अभिनेता ने कहा कि वह परोपकारी कार्य जारी रखेंगे और कोविड-19 से संबंधित राहत कार्य के लिए जरूरी सहायता प्रदान करते रहेंगे।

    Amitabh Bachchan will start shooting for ‘Goodbye’, a big decision in the process of unlocking: नौ जून फिल्म एवं टीवी उद्योग को कोविड-19 संबंधी नियमों का पालन करते हए काम शुरू करने की महाराष्ट्र सरकार से अनुमति मिलने के बाद अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कहा कि वह जल्द ही काम शुरू करेंगे। महाराष्ट्र सरकार ने पांच जून को अनलॉक प्रक्रिया के तहत कई कदमों की घोषणा की थी। मनोरंजन उद्योग को शाम बजे तक कोविड-19 संबंधी तमाम सुरक्षा नियमों के साथ शूटिंग करने की इजाजत मिल गई है।

    अभिनेता (78) ने महाराष्ट्र और दिल्ली में कोविड-19 के मामलों में कमी आने पर राहत मिलने की बात कही है। उन्होंने कहा, ‘‘ महाराष्ट्र और दिल्ली में स्थिति अब बेहतर है…अब संक्रमण के मामलों में कमी हो रही है और प्रतिबंधों में भी कुछ छूट मिलने के आदेश आए हैं। चुनिंदा गतिविधियों को भी मंज़ूरी मिली है लेकिन एहतियात का पालन करना चाहिए। मास्क, सामाजिक दूरी, टीकाकरण और हाथ धोना… सब जारी रहना चाहिए।’’

    बच्चन ने कहा कि वह अगले कुछ दिनों में फिल्म सेट पर काम शुरू कर सकते हैं। अभिनेता ने कहा कि उनकी अगली फिल्म ‘गुडबाय’ की पूरी टीम को टीके लग सकते हैं और टीम सभी एहितायत रख रही है। वहीं अभिनेता ने कहा कि वह परोपकारी कार्य जारी रखेंगे और कोविड-19 से संबंधित राहत कार्य के लिए जरूरी सहायता प्रदान करते रहेंगे। (भाषा)