amitabh-bachchan-undergoing-surgery-due-to-an-unknown-medical-condition-fans-worried

    मुंबई: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  देश के एक बहुत जिम्मेदार नागरिक है , अमिताभ बच्चन को हमने हमेशा देखा है जब भी स्वास्थ्य से जुड़ा हुआ कोई भी कैम्पेन उनके पास जाता है वो बिना दूसरी बार सोचे उसकी प्रमोशन करते है , जब कोरोना का कहर देश में फैला तब अमिताभ बच्चन एक मात्र ऐसे एक्टर थे जो सबसे पहले आगे आये लोगो को जागरूक करने के लिए।  लेकिन यहाँ जो हैरान कर देने वाली बात यह है कि कोरोना वैक्सीन मार्केट में आयी है  पर अब तक अमिताभ ने क्यों नहीं इसे लगवाई है।

     

    हाल ही में आखिरकार अमिताभ ने इस सवाल का जवाब इंडिरेक्टली अपने ब्लॉग में दिया है , अमिताभ ने लिखा ‘वायरस के एक और प्रकार का डर सता रहा है। टीका अनिवार्य हो गया है और जल्दी ही मुझे भी कतार में लगना होगा। जैसे ही आंख ठीक होती है… तब तक दुनिया अजीब है।’ 

    तो इसका यह मतलब बनता है की अमिताभ अपनी आंख ठीक होने का इंतज़ार कर रहे है। क्योंकि हाल ही में ही उनकी आंख का ऑपरेशन हुआ है और अगर इस वक़्त वो टीका लगवायेगे तो उसका साइड इफ़ेक्ट हो सकता है। 

     

    कोरोना का कहर इस वक़्त पुरे देश में फैला हुआ है, और ऐसे में कोई सेलिब्रिटीज जैसे की शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore), धर्मेंद्र (Dharmendra), जितेंद्र (Jetendra), सतीश शाह (Shamita Shetty), परेश रावल (Paresh Rawal), राकेश रोशन (Rakesh Roshan), जॉनी लीवर (Johnny Lever), कमल हासन (Kamal Haasan), नागार्जुन (Nagarjuna), और  मोहन लाल (Mohanlal) ने अब तक कोरोना वैक्सीन का टीका लगवा लिया है। 

    मुंबई