अंग्रेजी गाना गाने के लिए फिर एक बार ट्रोल हुई ”अमृता फडणवीस”

मुंबई. पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को कई बार अलग-अलग कर्यक्रमों में और म्यूज़िक एल्बम में गातें हुए देखा है. अभी तक अमृता फडणवीस ने मराठी और हिंदी गाने गए है. लेकिन इस बार

मुंबई. पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को कई बार अलग-अलग कर्यक्रमों में और म्यूज़िक एल्बम में गातें हुए देखा है. अभी तक अमृता फडणवीस ने मराठी और हिंदी गाने गए है. लेकिन इस बार अमृता ने एक अंग्रेजी गाना गाया है. हाल ही में वैलेंटाइन डे पर अमृता ने अंग्रेजी गाना गाया. इस गाने का विडिओ भी उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट किया है. हालांकि यह गाना लोगों को पसंद नहीं आया और उन्होंने अमृता को सोशल मिडिया पर ट्रोल करना शुरू किया.

वैलेंटाइन डे पर गाये हुए गाने का मूल गायक Lionel Richie हैं. अमृता ने 2 मिनट 17 सेकंड के अल्बम को अपने अंदाज में गाया है. यह गाना अमृता का पसंदीदा होने के कारण उन्होंने इस गाने को खुद के स्टाइल में रिकॉर्ड किया. यह एक कवर वर्जन है.

इसके पहले भी उन्होंने कई गाने गाये हैं. उन्होंने अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ भी एक अल्बम रिकॉर्ड किया था. हालांकि उन्हें सोशल मिडिया ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.

इस गाने के लिए कई यूजर्स ने उनका मजाक उड़ाया है. एक यूजर्स ने कहा ‘रानू मंडल से अच्छा गाया है’, दूसरे यूजर्स ने कहा ‘अब मेरे से सहा नहीं जाता.’