अदाकारा एमी जैक्सन ने मंगेतर जॉर्ज पानायिटू से किया ब्रेकअप, इंस्टाग्राम से डिलीट की सारी तस्वीरें

साल 2015 से एमी जैक्सन ब्रिटिश बिजनेसमैन जॉर्ज के साथ रिलेशनशिप में थे।

    Loading

    Actress Amy Jackson broke up with fiance George Panayitu, deleted all pictures from Instagram: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) अक्सर अपने काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है। इसी बीच अदाकारा से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार, एमी जैक्सन ने अपने मंगेतर जॉर्ज पानायिटू (George Panayiotou) से अपने सारे रिश्ते तोड़ दिए है। इन खबर की पुष्टि तब हुई जब एमी जैक्सन ने सोशल मीडिया से मंगेतर जॉर्ज पानायिटू की सारी तस्वीरें डिलीट की हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम से जॉर्ज के साथ की सगाई की फोटोज भी हटा दी हैं। इस कारण मीडिया में ये खबरें है कि एमी और जॉर्ज का प्यार भरा रिश्ता टूट गया हैं और यह दोनों अलग हो गए है। 

    मालूम हो कि जॉर्ज पानायिटू के साथ सगाई के दौरान अभिनेत्री काफी खुश थी। उन्होंने अपनी सगाई की तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को मंगेतर की झलक दिखाई थी। सोशल मीडिया पर फैंस के बीच जॉर्ज और एमी की ये तस्वीरें काफी पसंद की गई थी। प्रेग्नेंसी के दौरान एमी जैक्सन ने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायिटू के लिए कई पोस्ट लिखे थे। अदाकारा ने बताया था कि हम दोनों एक एक-दूसरे की अच्छाई, बुराई बहुत अच्छी तरह से जानते है। मैं इस बात से काफी खुश हूं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bollywood Buzz (@cricbollybuzz)

    मालूम हो कि साल 2015 से एमी जैक्सन ब्रिटिश बिजनेसमैन जॉर्ज के साथ रिलेशनशिप में थे। साल 2019 में जॉर्ज ने बेहद रोमांटिक अंदाज में अदाकारा को प्रपोज किया था। इसके तीन महीने बाद एमी जैक्सन ने प्रेग्नेंसी को लेकर बड़ा ऐलान किया था।