राज कुंद्रा  की गिरफ्तारी के बीच एक पुराना वीडियो हुआ वायरल, कपिल शर्मा ने कमाई को लेकर किया था सवाल

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को सोमवार रात क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया। राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिये इन्हें प्रदर्शित करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रही है। मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि राज कुंद्रा इस मामले में साजिशकर्ता के तौर पर सामने आ रहे हैं और उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत भी मौजूद हैं। शिकायत में आरोप लगाया गया था कि ये फिल्में बनाकर कुछ ऐप्स के जरिए पब्लिश की जाती हैं। इस मामले में केस दर्ज करके पुलिस ने अपनी जांच शुरू की थी। 

    इस बीच ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) का एक पुराना क्लिप वायरल हो रहा है। इस क्लिप में कपिल शर्मा राज कुंद्रा से उनकी कमाई से जुड़ा सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ में शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और अपनी बहन शमिता शेट्टी के साथ पहुंची हैं। कपिल शर्मा अपना सवाल पूछते हैं कि बिना कुछ किए पैसे कैसे कमा लेते हो? यह सुनकर सब हंसने लग जाते हैं। 

    आपको बता दें राज कुंद्रा वाले मामले में शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने महाराष्ट्र साइबर सेल को स्टेटमेंट दिया कि उन्हें Adult Industry में लाने वाला राज कुंद्रा है। उसने शर्लिन चोपड़ा को हर प्रोजेक्ट के लिए 30 लाख रुपये का पेमेंट किया है। शर्लिन ने राज कुंद्रा के साथ ऐसे करीब 15 से 20 प्रोजेक्ट किए हैं। 

    मुंबई पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, राज कुंद्रा ने इस इंडस्ट्री (अश्लील फिल्मों की इंडस्ट्री) में करीब 8 से 10 करोड़ रुपये लगाए थे। राज कुंद्रा और ब्रिटेन में रहने वाले उनके भाई ने मिलकर एक कंपनी बनाई थी, जिसका नाम है केनरिन। वीडियो भारत में शूट किए गए और फिर उन्हें वी ट्रांसफर के जरिए ब्रिटेन ट्रांसफर किया जाता था केनरिन के लिए। आपको बता दें कि सोमवार देर रात अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स के जरिए प्रदर्शित करने के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा से पूछताछ की थी। कई घंटों तक पूछताछ करने के बाद क्राइम ब्रांच द्वारा राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया। क्राइम ब्रांच के अधिकारियों का राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को लेकर कहना था कि उनके पास बिजनेसमैन के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। क्राइम ब्रांच का मानना है कि राज कुंद्रा ही मुख्य साजिशकर्ता हैं।