Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: करण जौहर (Karan Johar) की धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) की फिल्म दोस्ताना 2 (Dostana 2) से कार्तिक आर्यन  (Kartik Aaryan) को हटाया गया जिसके बाद कई तरह के सवाल खड़े हो गए थे। फिर हाल ही में  इसके कुछ ही महीनों बाद कार्तिक को शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की रेड चिलीज की एक फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। फिर एक और बड़ी खबर आई कि आनंद एल राय की फिल्म से भी कार्तिक का पत्ता कट गया है। खबरों में आय़ा कि आनंद एल राय की एक आगामी फिल्म का हिस्सा कार्तिक थे लेकिन अब उनको निकाल दिया गया है। कहा गया कि कार्तिक आनंद के साथ एक गैंगस्टर ड्रामा करने वाले थे. अब इस पर निर्देशक की तरफ से बयान पेश किया गया है। 

    स्टेटमेंट में बताया गया है कि ‘हम कार्तिक से एक अलग फिल्म के लिए मिले हैं और हम अभी भी इस पर बात कर रहे हैं। हम एक और फिल्म को आयुष्मान खुराना के पास भी गए हैं और यह पूरी तरह मिक्स अप है।’ यानी की कार्तिक को फिल्म से बाहर किए जाने की खबरें महज अफवाह ही थीं।

    जिसके बाद हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार सामने आया कि करण जौहर के कार्तिक आर्यन को उनकी फिल्म से हटाने के फैसले ने दूसरों को भी प्रभावित किया। खबर के अनुसार इस कारण से ही अब कार्तिक आनंद जैसे स्थापित फिल्म निर्माता भी उनके साथ काम करने से चूक रहे हैं। 

    पहले करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ फिर शाहरुख खान के बैनर की ‘फ्रैडी’, अब आनंद एल राय की फिल्म से भी कार्तिक का पत्ता कट गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कार्तिक के शाहरुख खान की फिल्म से बाहर होने की वजह वही है जो करण जौहर के दोस्ताना 2 को लेकर थी।