ananya-panday-ishaan-khatter-film-khaali-peeli-teaser-out

एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की आने वाली फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli)का धमाकेदार टीज़र रिलीज़ हो गया है।

मुंबई. कोरोना के चलते एक तरफ देश में सिनेमा हॉल बंद हो गए हैं। तो वहीं, दूसरी तरफ एक के बाद एक फिल्म रिलीज़ हो रही है। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की आने वाली फिल्म ‘खाली पीली’ (Khaali Peeli)का धमाकेदार टीज़र रिलीज़ हो गया है।   

अनन्या और ईशान दोनों ने इंस्टाग्राम पर ‘खाली पीली’ का टीज़र शेयर किया है। इस टीज़र में दोनों ने अपने किरदारों के बारे में जानकारी दी है।  ईशान ने टीज़र शेयर करते हुए लिखा, “शानो की बस्ती में आ रेला है एक डेढ़ शाना! चल अब बत्ती बुझा और देख खाली पीली का गरमा गरम टीज़र।”

वहीं, अनन्या ने फिल्म का टीज़र शेयर करते हुए लिखा, “खाली-पीली, चले तो तीखी छुरी, फटे तो धमाका। बोले तो बवाल है ये लड़की।  बचके रहना नहीं तो खाली-पीली लफड़ा हो जाएगा।  डायरेक्टेड बाई मकबूल खान जल्द आ रही है।”

इस फिल्म में ईशान खट्टर और अनन्या पांडे टपोरी लड़की-लड़के के किरदार में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में उन्हें  बंबईया भाषा बोलनी होगी।इस फिल्म का निर्माण अली अब्बास जफर और ज़ी स्टूडियोज ने मिलकर किया है।वहीं, इस फिल्म को मकबूल खान डायरेक्ट कर रहे हैं।