नागिन फेम मौनी रॉय को पहली नज़र में ऐसे दिल दे बैठे अंगद बेदी

    Loading

    नागिन फेम टीवी अदाकारा मौनी रॉय ने अपने हुश्न से हर किसी का दिल जीत लिया हैं। अदाकारा इन दिनों टीवी की दुनिया से दूर हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। अपने फोटोस और वीडियोस शेयर कर मौनी अपने फैंस को खुश करने का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं। टीवी की दुनिया में तहलका मचाने के बाद अब अदाकारा बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा रही हैं। 

    आपको बता दे की अदाकारा मौनी रॉय का नया गाना ‘बैठे बैठे’ रैली कर दिया गया हैं जिसे दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा हैं। बैठे बैठे गाने में मौनी रॉय के साथ एक्टर अंगद बेदी भी नज़र आ रहे हैं। बता दे कि बैठे बैठे गाने में दोनों के बीच शानदार रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों की केमिस्ट्री ऑडियंस को बेहद पसंद आ रही हैं। इसमें पहली नजर के प्यार को दिखाया गया है, जिसमें मौनी और अंगद एक शादी समारोह में पहुंचे हैं, जहां वह दोनों एक दूसरे को पहली ही नजर में दिल दे बैठते हैं। 

    Baithe Baithe Song Out! Mouni Roy and Angad Bedi's Romance Takes a  Not-So-Great Turn at the End (Watch Video)

    आपको बता दे कि अदाकारा मौनी रॉय के रोमांटिक नए गाने को जी म्यूजिक द्वारा रिलीज किया गया है। वही अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो अदाकारा मौनी रॉय जल्द ही अयान मुखर्जी की एक्शन फैंटसी ड्रामा फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देने वाली हैं, जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और तेलुगू सुपरस्टार नागार्जुन भी हैं।