टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे 36 दिन बाद भी कोविड संक्रमण से जूझ रहे है, लिखा ये भावुक पोस्ट

    मुंबई: देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। कोरोना की वजह से इस वक़्त पूरा देश परेशान है। कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरी दुनिया संघर्ष कर रही है। जिसके चलते राज्य में फिर एक बार लॉकडाउन लग गया है। पिछले कुछ दिनों में पूरे देश में लाखों की संख्या में लोग पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है। रोजाना किसी न किसी एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है।कोरोना की वजह से कई जानें गई हैं। वहीं कई लोग कोरोना काल में कई और कारणों से भी अपनी जान गवां बैठे हैं। इसी बीच टीवी इंडस्ट्री से एक्टर अनिरुद्ध दवे (Anirudh Dave) कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित पाए थे इस बात की जानकारी उनकी पत्नी ने शुभी आहूजा ने दी थी। कोविड संक्रमण से जूझते हुए अनिरुद्ध को 36 दिन हो चुके हैं, लेकिन उनकी ये जंग अभी तक खत्म नहीं हुई है। 36 दिन बाद भी अनिरुद्ध हॉस्पिटल में एडमिट हैं और कोविड से फाइट कर रहे हैं इस बात की जानकारी ख़ुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के जरिए दी है।

    फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘36वें दिन भी जंग जारी है। हां लेकिन फेफड़ों की रिकवरी के रास्ते पर हूं। डॉक्टर गोयंका ने ज्यादा बात करने के लिए मना किया है, लेकिन मैं रिप्लाई कर सकता हूं और अपने चाहने वालों के करीब रह सकता हूं। फिल्म और शोज़ देख सकता हूं, एक नई जिंदगी मिली है। अब मैं चलने की प्रेक्टिस शुरू करूंगा… सेल्फी तो बनती है। आप सबका आभार।’

    आपको बता दें कि अनिरुद्ध दवे की हालत बहुत नाजुक थी उनके 85% लंग्स इन्फेक्टेड हो गए थे इस बात की जानकारी भी ख़ुद एक्टर ने दी थी। वहीं अनिरुद्ध की पत्नी ने लोगों से उनके लिए दुआ मांगने के लिए कहा था। शुरुआती दिनों में अनिरुद्ध को आईसीयू में एडमिट किया गया था, लेकिन उनके रिकवर होने के बाद उन्हें नॉर्मल बेड पर शिफ्ट कर दिया गया।